दिल्ली : कलावती सरन अस्पताल की 8 नर्से कोरोना संक्रमित

1 month ago 143

नई दिल्ली, 26 अप्रैल (आईएएनएस)। मध्य दिल्ली स्थित कलावती सरन अस्पताल में कार्यरत एक और नर्स रविवार को कोराना संक्रिमित पाई गई। इसके साथ ही इस अस्पताल में संक्रमित नर्सो की संख्या बढ़कर आठ हो गई है।

एक सूत्र ने रविवार को आईएएनएस को बताया कि कलावती सरन अस्पताल की कम से कम 8 नर्स कोराना से संक्रमित हो गई हैं। ये नर्स शिशुरोग वार्ड में काम कर रही थीं।

इन नर्सो की जांच लेडी हार्डिग अस्पताल में की गई। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद इन्हें अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया। इनके संपर्क में कौन-कौन लोग आए थे, यह पता लगा लिया गया है और उन सभी को होम क्वारंटीन किया गया है।

सूत्र ने कहा, इस समय हम कठिन परिस्थतियों का सामना कर रहे हैं। सबसे पहले एक डॉक्टर के संक्रमित होने के बाद अब नर्सो का संक्रिमित हो जाना चिंता की बात है, फिर भी हम आगे बढ़कर कोराना से लड़ रहे हैं।

गौरतलब है कि दिल्ली के बाबू जगजीवन राम मेमोरियल अस्पताल में डॉक्टरों व नर्सो सहित कम से कम 58 स्वास्थ्यकर्मी कोराना से संक्रमित हो गए हैं।



.Download watchnext.in Hindi App for Latest Hindi News.....Delhi: 8 nurses corona of Kalavati Saran Hospital infected. ..