कर्नाटक में कोरोना से और 2 मौतें, 9 नए मामलों के साथ कुल 598 मरीज

3 weeks ago 15

बेंगलुरु, 2 मई (आईएएनएस)। कर्नाटक में कोरोना वायरस से संक्रमित और दो मरीजों की मौत हो गई और 9 नए मामले सामने आए। इसके साथ ही पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़कर 598 हो गई। एक अधिकारी ने यह जानकारी शनिवार को दी।

स्वास्थ्य अधिकारी ने कहा कि बीदर निवासी 82 साल के एक बुजुर्ग को सोमवार को फेफड़े में संक्रमण की वजह से सांस लेने में तकलीफ होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जांच में कोराना संक्रमण पाया गया। अगले दिन मंगलवार को बुजुर्ग की मौत हो गई। यह राज्य में कोराना से चौबीसवीं मौत थी।

बेंगलुरु से 690 किलोमीटर उत्तर बीदर में 15 पॉजिटिव मामले सामने आए, जिनमें से छह सक्रिय हैं और आठ मरीज ठीक हो गए। बुजुर्ग की मौत इस जिले में कोराना से पहली मौत थी।

इसी तरह बेंगलुरु शहर में 63 वर्षीय एक कोराना मरीज की शनिवार सुबह मौत हो गई। वह मधुमेह, हाइपरटेंशन जैसी बीमारियों से भी पीड़ित था। उसका डायलिसिस भी हुआ था। इसकी मौत राज्य में कोरोना से 25वीं मौत है।

बेंगलुरु शहरी इलाके में कोराना के सबसे ज्यादा 141 मरीजों का पता चला है, जिनमें से 66 सक्रिय हैं और 69 को अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है।



.Download watchnext.in Hindi App for Latest Hindi News.....2 more deaths from corona in Karnataka, 598 patients with 9 new cases. ..